योगी सरकार से किसानों को उनके हक के बजाय लाठी मिल रही अखिलेश यादव: यूपी

Loading...

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। मैनपुरी में उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल का दौरा करने के बाद लखनऊ वापसी कर रहे अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को नाम बदलने वाली सरकार बताया।

अखिलेश यादव ने कहा कि शपथ लेने के बाद से अभी तक हमारी योजना का लगातार नाम बदलने वाली योगी आदित्यनाथ अभी भी नहीं रुक रही है। करीब तीन वर्ष की सरकार ने अभी तक कोई नया काम नहीं किया है। लगातार हर योजना नाम बदलने वाली सरकार काम कब करेगी, यह तो कोई बता दे। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मैनपुरी के सैनिक स्कूल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने आए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार केवल नाम ही बदल रही है। इसमें तो योजनाओं से लेकर शहरों तक के नाम बदले जा रहे हैं।
यह सरकार काम कब करेगी, यह सवाल जनता पूछ रही है। उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज प्रकरण पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब विकास होता है तो किसान जमीन देता है। इसी कारण किसान को उसका हक मिलना चाहिए।
इस सरकार का यह कैसा राष्ट्रवाद है कि प्रदेश में किसान तथा गरीब की सरकार होने का दावा करने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार से किसानों को उनके हक के बजाय लाठी मिल रही है।
Loading...