फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर कल होगा रिलीज…

Loading...

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर कल होगा जारी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर अहम किरदार निभा रहे है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा- आगे दोहरी मुसीबत. गुड न्यूज का ट्रेलर कल होगा जारी. उनकी ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर और अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और जिमी शेरगिल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी को परदे पर दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अजनबी, कमबख्त इश्क, टशन, ऐतराज, तलाश, बेवफा, गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी ने खूब इंप्रेस किया है. इस फिल्म में दोनों एक साथ 9 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार दोनों साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म कमबख्त इश्क में रोमांस करते दिखे थे.

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. राज मेहता इस फिल्म के जरिए पहली बार बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. वहीं करण जौहर के अलावा अक्षय कुमार भी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं. एक पोस्टर में अक्षय कुमार दो लेडीज के बेबी बंप के बीच फंसे हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में एक तरफ करीना कपूर और दूसरी तरफ कियारा आडवाणी खड़ी दिख रही हैं.

Loading...