अपने फैंस को लेकर दीपिका पादुकोण है बहुत पॉजेसिव

अपने फैंस को दीपिका पादुकोण उतना ही प्यार हैं, जितना उनके फैंस उन्हें करते हैं. दीपिका पादुकोण हमेशा फैंस के लिए अपने प्यार को जाहिर करके नहीं जता पाती हैं, लेकिन इस बात की हमेशा कोशिश करती हैं कि उनके फैंस को पता चले वो उनसे कितना प्यार करती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक छोटा सा नजराना पेश किया है कि वो अपने फैंस को कितना प्यार करती हैं, जब वेंकटेश्वर टेंपल में थी.छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए अपने हसबैंड रणवीर सिंह के साथ साउथ के इस प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उसके बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे थे प्रार्थना करने के लिए. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है. त्रिरूपति बालाजी के दर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि वो अपने फैंस को लेकर बहुत ही ज्यादा पॉजेसिव हैं. टेंपल में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने फैंस के साथ काफी खुश नजर आए.

एक फैंस दीपिका के पास आया और उसने अपने प्यार का इजहार किया. दीपिका पादुकोण ने स्माइल की, और ऱणवीर सिंह के साथ आगे चलने लगी. उसी फैन ने रणवीर सिंह को भी अवाज लगाई और कहा कि वो रणवीर से भी बहुत प्यार करते हैं. दीपिका ने एक दम से कहा कि लेकिन आप मुझसे ज्यादा प्यार करते हो. इतना ही नहीं दीपिका ने मजाक में ऱणवीर सिंह को कहा कि मेरे फैंस को मत चुराना.

https://www.instagram.com/p/B41gK84BnZn/?utm_source=ig_embed

E-Paper