पुलिस चौकी के पास युवती से सामूहिक दुष्कर्म…

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 63 पुलिस चौकी के निकट एक खेत में युवती से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 2 आरोपी अभी फरार हैं. हालां‎कि उनकी खोज में पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. बताया गया है ‎कि युवती के साथ यह बर्बर घटना खेत में कार्य करने वाले मजदूरों ने की थी.

‎फिलहाल, घटना में गंभीर रूप से जख्मी पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस-प्रशासन ने पीड़ित युवती को विभिन्न सरकारी कोषों से सहायता दिलाने का ऐलान किया है. इसके बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार रात घटना के बाद 4 टीमें बनाकर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई. इस दौरान बृजकिशोर, पीतांबर उर्फ प्रीतम और उमेश को गिरफ्तार कर गया. बताया गया ‎कि ये सभी सेक्टर 63 के जे ब्लॉक स्थित एक खेत में स्थित झुग्गियों में रहते थे और वहीं समीप के खेतों में काम करते थे. इनमें बृजकिशोर 11वीं, पीतांबर 8वीं और उमेश ने 5वीं तक ही पढ़ा है.

इन तीनों के अलावा युवती को नौकरी दिलाने के बहाने सेक्टर 63 बुलाने वाले छिजारसी कॉलोनी के रहने वाले रवि को भी गिरफ्तार किया गया है. रवि सेक्टर 63 की एक एक्सपोर्ट कंपनी में चपरासी का काम करता था. इसके अलावा एसएसपी ने बताया है कि जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता की स्थिति अभी स्थिर है. डॉक्टर और नर्स उसके उपचार में लगे हुए हैं. वह फिलहाल गहरे सदमे में है और किसी से बात करने की हालत में नहीं है.

E-Paper