4 ऐसी बातें जो आपके पति को सेक्स के लिए करती है उत्तेजित

यह बात तो आप सभी को पता होगी शादीशुदा जिंदगी में सेक्स भी अहम रोल प्ले करता है. यह सिर्फ एक फिजिकल रिलेशन न होकर इमोशनल बॉन्ड को भी बढ़ाता है. हालांकि, कई कपल्स सेक्स लाइफ में शादी के कुछ दिन बाद चार्म गायब हो जाता है. कई बार पति सेक्स में रुचि नहीं लेते हैं ऐसे में वाइफ के लिए खासा परेशानी खड़ी हो सकती है. इस स्थिति से न गुजरना पड़े इसके लिए हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप पति का सेक्स में इंट्रेस्ट फिर से जगाते हुए अपने रिलेशनशिप में इंटिमेसी बरकरार रखेगी..

सेक्सटिंग: सेक्सटिंग सिर्फ डेट करने वालों के लिए नहीं हैं. पति-पत्नी भी इस तरीके को अपनाते हुए अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइस अप कर सकते हैं. पति के घर लौटने का टाइम हो तो उन्हें सेक्सी सा मेसेज भेजें. उनके साथ सेक्सटिंग करने से वह एक्साइटिड फील करेंगे. चाहे तो आप घर पर रोमांटिक डिनर भी प्लान कर सकती हैं और इसके बाद आप हॉट सेक्स इंजॉय करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए.

सेक्सी लॉन्जरी: सेक्सी लॉन्जरी पहनें और धीरे-धीरे पति के सामने अनड्रेस हों. उनके सामने बॉडी पर लोशन लगाएं जो उन्हें टीज करेगा. यह तरीका उन्हें एक्साइटिड होने से रोक नहीं सकते है.

इरॉटिक सॉन्ग: सॉन्ग्स मूड को सेट करने के लिए शानदार होते हैं. सेक्सी नाइट के लिए भी म्यूजिक काम आ सकता है. इरॉटिक सॉन्ग्स प्ले करें. लेकिन ध्यान रहे कि आवाज धीमी रहे ताकि यह टीज करने का काम करे, न की शोर मचानेवाला हो.

इनिशीऐट करें: वही पति के फर्स्ट स्टेप का इंतजार न करें. हॉट नाइट स्पेंड करने का मन है तो खुद इनिशीऐट करें. टचिंग और किसिंग के साथ उन्हें अराउज करें और सेक्सी नाइट इंजॉय करें.

E-Paper