तीन ऐसी सेक्स पोजीशन जिसे महिलाएं करती है पसंद

वैसे तो इस बात को हर कोई जनता है कि सेक्स का असली मज़ा तब आता है जब दोनों को पूर्ण रूप से संतुष्टि मिले. अगर आप भी अपनी पार्टनर को खुश करना चाहते हैं और सेक्स का लुफ्त उठाना चाहते है तो सेक्स में कुछ नया आजमाएं. ये पांच ऐसी पोजीशन हैं जिन्हें कोई लड़की मना नहीं कर सकती क्योंकि ऐसा करते वक्त उसे दोगुना मजा आता है. 1100 से भी ज्यादा महिलाओं से पूछा गया कि उन्हें कौन सी सेक्स पोजीशन पसंद हैं तो उनका यही जवाब मिला था.

पहली पोजीशन फेस ऑफ:- जिसमें आप अपनी पार्टनर को अपनी गोद में बिठा कर सेक्स करते हैं. दोनों का चेहरा एक दूसरे की तरफ होता है. 48% महिलाओं ने इसे ही नंबर वन बताया. महिलाओं को ये इसलिए अच्छी लगती है क्योंकि इसमें उन्हें ज्यादा जोर महसूस होता है. 32% महिलाओं ने जी-विज सेक्स पोजीशन को पसंद किया. उन्हें ये पोजीशन इसलिए पसंद होती है क्योंकि जब वो पैर उठाए होती है तो वजाइना की जगह पतली हो जाती है. इसलिए जब पेनिस अंदर जाता है तो ज्यादा आसानी से उसके जी-स्पॉट पर लगता है. 31% महिलाओं ने फ्लैटीरन पोजीशन को अपना वोट दिया. इस पोजीशन में ज्यादा गर्माहट महसूस होती है.

दूसरी  है स्टैंड एंड डिलीवर सेक्स पोजीशन:- इसे 31% महिलाओं ने पंसद किया. महिला के पैर ऊपर उठा कर कमर की तरफ मोड़ने से वजाइना की वॉल्स कस जाती हैं और ज्यादा फोर्स महसूस होता है.

तीसरी हैं मिशनरी पोजीशन:-. इसमें पुरुष ऊपर लेटा होता है और इसमें सब आराम से होता है लेकिन मजा भी  बहुत आता है.

E-Paper