एक परिवार पर टूटा बिच्छु गैंग का कहर…

दिनों दिन इस बढ़ते जा रहे जुर्म ने अपना एक और नया रूप ले लिया है जंहा स्कूटी में टक्कर लगना इतना नागवार गुजरा कि बिच्छू गैंग के सदस्यों ने घर में घुसकर एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वही आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग भी की. जंहा हमले में दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद गैंग के सदस्य जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले. इस बात कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली. साथ ही दबिश देकर गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर सात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है. गिरफ्तार महिलाओं को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. बंद दरवाजे को तोड़ना शुरू कर दिया मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित रतन का पूर्वा निकट डबल फाटक निवासी आकाश कुमार स्कूटी लेकर बाजार जा रहे थे. इस बीच ढंडेरा में गोलभट्टा निवासी शिवा से उनकी स्कूटी की टक्कर हो गई. इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई.

जंहा इस बात का आरोप है कि शाम को शिवा अपने साथियों के साथ लाठी, डंडे, तलवार और तमंचा लेकर आकाश के घर जा पहुंचा. इसके बाद बंद दरवाजे को तोड़ना शुरू कर दिया. दरवाजा न खुलने पर घर के बाहर खड़ी कार और स्कूटी में तोड़फोड़ भी की गई है. कुछ देर बाद दरवाजा खोलकर बाहर आए परिवार के लोगों के साथ आरोपियों ने मारपीट कर दी. इस बीच आकाश और उसके भाई तरुण पर आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया था.

E-Paper