कमांडो 3 का गाना ‘अखियां मिला वांगा’ हुआ रिलीज…

इस समय बॉलीवुड फिल्म कमांडो 3 सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस फिल्म में एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अहम किरदार अदा​ किया है. फिल्म के मेकर्स आए दिन नए-नए पोस्टर शेयर करके दर्शको के उत्साह को बढ़ाते रहते हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया, कमांडो 3 के ट्रेलर को 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं. अब कमांडो 3 के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना अखियां मिलावांगा रिलीज किया है, फिल्म के गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कमांडो 3 का गाना अखियां मिलावांगा ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है, अखियां मिलावांगा एक रोमांटिक सॉन्ग है. अखियां मिलावांगा गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी अवाज के जादू से सजाया है, ऐसे में ये गाना लोगो को पसंद ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. कमांडो 3 के गाने अखियां मिलावांगा को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, महज कुछ ही देर में इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं.

इस अखियां मिलावांगा गाने में विद्युत जामवाल एक्ट्रेस अदा शर्मा के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं, विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. विद्युद जामवाल की अपकमिंग फिल्म कमांडो 3 इसी साल 29 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

E-Paper