ऑटो से टकराई राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की कार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में गुरुवार को बिहार के पूर्व CM लालूप्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की कार, ऑटो से टकराने के बाद हादसे का शिकार हो गई। इससे प्रशासन में कोहराम मच गया। हालांकि दुर्घटना के समय तेजप्रताप कार में उपस्थित नहीं थे। रोहनिया के थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी ने इस मामले की जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी इलाके से गुजर रही थी, तभी ऑटो से टक्कर होने की वजह से कार रोहनियां के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई। उस समय तेजप्रताप भी गाड़ी में उपस्थित  नहीं थे। कार में राजद नेता तेजप्रताप यादव के PA जा रहे थे।

वहीं दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने के कारण मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई। मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंची, जहां पर दोनों पार्टियों ने लिखित समझौता करके मामले को रफा दफा कर दिया। दोनों पक्षों की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई।

E-Paper