TANHAJI के लेटेस्ट पोस्टर में सैफ अली खान का लुक आया सामने

फिल्म तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म में अजय देवगन तानाजी का रोल प्ले कर रहे हैं. तानाजी से अजय देवगन का लुक सामने आ चुका है, वहीं अब फिल्म में उदयभान का किरदार निभाने जा रहे सैफ अली खान एक और लुक सामने आ गया है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का लुक शेयर किया है. सैफ अली खान का लुक शेयर करने के साथ अजय देवगन ने लिखा है, ”उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं सिर्फ सजा मिलती है.’

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तानाजी पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. ओम इससे पहले 2015 में आई मराठी फिल्म लोक मान्य एक पुरुष का निर्देशन कर चुके हैं. आपको बता दें सैफ अली खान और अजय देवगन इससे पहले फिल्म ओमकारा और कच्चे धागे में साथ काम कर चुके हैं और सालों बाद बॉलीवुड के ये दमदार हीरो एक साथ फिल्म तानाजी में साथ नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल के साथ भी अजय देवगन लंबे समय बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. साल 2010 में दोनों टूनपुल का सुपरहीरो में साथ राम कर चुके हैं.

अगर बता करें तानाजी फिल्म की तो इसमें अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, ल्यूक कैनी नजर आएंगे. शरद केलकर फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं काजोल फिल्म में सावित्री मलुसरे और ल्यूक कैनी औरेंगजेब की भूमिका में नजर आएंगे. अजय देवगन पहली बार फिल्मी पर्दे पर इस तरह की पीरियड ड्रामा फिल्म करने जा रहे हैं. एक्शन कॉमेडी फिल्मों के अलावा अब फैंस तानाजी के रोल में नजर आने वाली है.

E-Paper