अमिताभ बच्चन ने कोलकाता के लोगों से मांगी माफी…

इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी फोटो देखकर लग रहा है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है. इतना ही नहीं, अपनी तबीयत के ठीक न होने के कारण ही वह कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में भी नहीं जा पाए, इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होता, लेकिन मेरी तबीयत के वजह से मैं बेड पर हूं. कोलकाता के लोगों और KIFF से माफी मांगता हूं.”

अपने बयान में ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन के KIFF में न पहुंच पाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “उन्होंने मुझसे संपर्क किया था और जया जी ने भी. हम उनकी अच्छी सेहत और जीवन की कामना करते हैं.” उन्होंने आगे कहा, “आज वो नहीं आ सके, लेकिन मुझे विश्वास है कि अमित जी का ध्यान इस समारोह में ही लगा होगा. हम इस समारोह को उनके बिना सोच भी नहीं सकते.” बता दें कि कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए थे. शाहरुख खान ने ही समारोह की शुरुआत में दीप प्रज्वलन कर उसका उद्घाटन किया था.

दर्शको के बीच इस समय कौन बनेगा करोड़पति खूब धूम मचा रहा हैं. अपनी फिल्मों के अलावा बिगबी अपने व्यवहार को लेकर भी महानायक बन चुके हैं. टीवी के अलावा वह जल्द ही कुछ धमाकेदार फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले हैं. इसमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो-सिताबो शामिल है. फिल्मों और टीवी से इतर बिगबी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ कविता, सुविचार, फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं.

E-Paper