शरद पवार से मिलने मुंबई जाएंगे कांग्रेस के ये तीन दिग्गज…

Loading...

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर आज विराम लगने की संभावना जताई जा रही है. सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि एनसीपी को सरकार बनाने के निमंत्रण मिलने के बाद आज कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल मुंबई जाएगा और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात कर सरकार के गठन के सम्बन्ध में चर्चा करेगा.

खबरों की मानें तो कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल और अहमद पटेल आज दोपहर शरद पवार से मुलाकात करेंगे. ये भी खबर है कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शरद पवार से फोन पर चर्चा की है. कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शरद पवार जी से बात की है, आज सुबह मैं, अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे शरद पवार से आगे की बातचीत करने के लिए मुंबई जाएंगे.’

आपको बता दें कि आज एनसीपी को रात 8 बजे तक गवर्नर से मिलकर सरकार के गठन का दावा पेश करना है. किन्तु अभी तक कांग्रेस पार्टी ने अपना रुख एनसीपी को स्पष्ट नहीं किया है. कभी कांग्रेस पार्टी यह कहती रही कि राज्य नेतृत्व इस पर फैसला लेगा, तो कभी कांग्रेस नेता कहते हैं कि गेंद पार्टी आलाकमान के पाले में है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस के 44 MLA हैं और उनमें से 40 विधायक जयपुर में ठहरे हुए है.

Loading...