UP में तीन दिन के अंदर फिर हुआ बड़ा हादसा, लखीमपुर खीरी में खड़े ट्रक से टकराई मैजिक…

- in Main Slider, Uncategorized, उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में तीन दिन के अंदर दूसरा बड़ा हादसा हुआ है. लखीमपुर खीरी इलाके के पास ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़त में 9 लोगों की मौत हो गई. इसमें महिलाएं भी शामिल हैं. घटना थाना पसगवां लखीमपुर खीरी के उचौलिया चौकी क्षेत्र की है. मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी, तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास पापा जी के ढाबा के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई.

बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला. मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं. एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 9 के मरने की पुष्टि कर दी है. कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है. अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के दुदही रेलवे स्टेशन के निकट 26 अप्रैल को सुबह मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूली बच्चों से भरी वैन के पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ जाने से 13 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि आठ अन्य घायल हो गए थे. वैन में 10 साल की उम्र तक के करीब 25 बच्चे सवार थे जो स्कूल जा रहे थे.

Loading...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना स्थल पहुंचकर सारे पहलुओं की जानकारी ली थी. उन्होंने पडरौना के जिला अस्पताल का निरीक्षण किया था और गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती गंभीर रूप से घायल चार बच्चों और वैन चालक को भी देखने पहुंचे थे.

Loading...
E-Paper