ड्यूटी के दौरान व्हाट्सएप चलाना पुलिस कर्मियों को पड़ा महंगा, पांच जवान निलंबित

Loading...

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के संवेदनशील क्षेत्र में सुरक्षा के लिए तैनात पांच पुलिसकर्मियों को चैटिंग करना महंगा पड़ गया। उन्हें ड्यूटी के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग करने के इल्जाम में सस्पेंड कर दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक (SP) अमित सिंह ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग करने के इल्जाम में निलंबित किया गया है।

इन पुलिसकर्मियों को शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षण के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर बिजी देखा जिसके बाद यह फैसला लिया गया। अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के फैसले को देखते हुए शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं।

सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और तक़रीबन 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गई हैं। इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में पेट्रोलिंग कर रही है। इसके साथ ही सभी संदिग्धों पर नज़र रखी जा रही है, ताकि किसी प्रकार की कोई अनहोनी ना हो।

Loading...