जैकलीन फर्नांडिस ने पहना रेड लहंगा, फैंस पर छाया कातिलाना अदाओं का नशा

अपने क्यूट फेस और स्टाइलिश अवतार के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री में मशहुर है.  अपने हॉट और बोल्ड वीडियों सोशल मीडिया पर जैकलीन शेयर करती रहती है. बता दे ​कि  जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में एक मैग्जीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. शेयर की गई फोटो में फैंस को जैकलीन फर्नांडिस का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

अगर बात करे उनके लुक की तो उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है. उन्होंने इसके साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी पहनी हुई है. जैकलीन फर्नांडिस ने यह लुक लाइट मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. फैंस को उनका ये अवतार खूब अट्रैक्ट कर रहा है.

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस खूब एक्टिव रहती हैं, वे फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक फोटो वीडियो शेयर करने से जरा भी नहीं चूकती. फैंस भी उनकी हॉट और बोल्ड लुक फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं. सोशल मीडिया पर जैकलीन की लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम पर उनके 34.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शता है.

https://www.instagram.com/p/B4hHf_LnhOx/?utm_source=ig_embed

E-Paper