हनी ट्रैप मामला : बोकारो विधायक विरंची नारायण का वीडियो हुआ वायरल

Jharkhand Assembly Election 2019 विधानसभा चुनाव के ऐन पहले झारखंड की राजनीति में बदनामी का गंदा खेल शुरू हो गया है। ताजा मामले में भाजपा के बोकारो विधायक बिरंची नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ है। निजी पलों के इस वीडियो में विधायक अकेले दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो निकाल लिया हो या फिर विधायक ने किसी को भेजा हो और वहां से लीक हुआ हो। जो भी हो, विधायक ने वीडियो को फर्जी करार दिया है और डीसी व एसपी से इसकी जांच करने की मांग भी की है। अभी इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है लेकिन शाम तक कोई कार्रवाई हो सकती है।

हनी ट्रैप का मामला तो नहीं

चर्चा यह भी है कि आधा दर्जन से अधिक विधायकों के वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट वायरल हो रहे हैं। पूरे मामले को हनी ट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है। बिरंची नारायण के वीडियो के बारे में सूत्रों के अनुसार चर्चा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के किसी होटल का है। संभवत: विधानसभा समिति के सदस्य के रूप में विधायक वहां गए थे।

आधा दर्जन से अधिक एमएलए के नाम

वायरल वीडियो के साथ आधा दर्जन से अधिक एमएलए के नाम जोड़े जा रहे हैं और बताया जा रहा है कि इनका वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट बाजार में घूम रहा है। इनमें धनबाद जिले के दो विधायक, देवघर, जामताड़ा और बोकारो जिले के एक और विधायक का नाम आ रहा है।

E-Paper