क्या विजय के एटीट्यूड और बीयर्ड लुक को मात दे पाएगा बॉलीवुड का नया अर्जुन रेड्डी…?

- in मनोरंजन

टॉलीवुड की ऑडियंस एक तरह का जौनर पसंद करती है. तेलुगू भाषाई फिल्मों में लोग हीरो को एक ऐसे अवतार में देखना चाहते है जो समाज के ताना बाने को बखूबी समझता हो. टॉलीवुड में पहले कभी एक्टर को इस तरीके से गौगल्स लगाए नहीं दिखाया गया. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं जो सनग्लासेस लगाकर बीयर्ड के लुक में दिखाई गए हैं. खबरों की मानें तो अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक के लिए पहले अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा था. वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसके हिंदी रीमेक में अब शाहिद कपूर नजर आएंगे.

‘अर्जुन रेड्डी’ की लागत करीब 4 करोड़ थी जबकि इस फिल्म ने 52 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की. वहीं अगर इसके हिंदी रीमेक की बात की जाए तो शाहिद कपूर को इसके लिए 7 करोड़ रुपये बतौर फीस दी जा रही है. खैर यह पहली बार नहीं है जब कम बजट की तेलुगु फिल्मों को भारी ऊरकम बजट के साथ रीमेक किया गया हो. बात अगर टॉलीवुड की करें तो तेलुगु ऑडियंस ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर यूथ में इस कदर क्रेज था कि कई दिनों तक हैदराबाद सहित तेलांगना और आन्ध्र प्रदेश के शहरी इलाकों के सिनेमाहॉल हाउसफुल चल रहे थे.

Good morning. 😘

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


‘अर्जुन रेड्डी’ के हिट होने के बाद से ही इसके रीमेक के लिए प्रोड्यूसर्स में होड़ सी मची हुई है. वहीं इस मामले में अश्विन वर्दे और मुरुद खेतानी थोड़े लकी साबित हुए. दोनों ने फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट 7 करोड़ रुपये में ही खरीदे हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट को हिंदी भाषी दर्शकों के हिसाब से थोड़ा बदला जा रहा है. वहीं, कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि हिंदी रीमेक के लिए इस फिल्म का नाम भी बदल दिया जाए. वैसे बात अगर हिंदी ऑडियंस की करें तो दर्शक अभी से इस फिल्म के हिंदी रीमेक के इंतजार में लगे हैं.

Loading...

 

Good morning. 😘

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Loading...
E-Paper