बॉलीवुड एक्टर ‘वरुण धवन’ ने इस प्रतिभावान निर्देशक के साथ काम करने की जताई ख्वाहिश

अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में ही व्यस्त हैं. कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी. इस बीच वरुण धवन को लेकर मीडिया में एक नई खबर सामने आई है. दरअसल, वरुण ने बाला फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ काम करने की इच्छा जताई है. बता दें कि अमर कौशिक की फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना लीड रोल में दिखाई दे रहे है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता वरुण धवन ने यह इच्छा बाला की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान जताई है. बाला की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान वरुण ने मीडिया के सामने कहा कि अमर कौशिक एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ मैं फ्यूचर में काम करना चाहता हूं. बतौर डायरेक्टर वो मुझे बहुत ही पसंद हैं. इसके बाद उन्होंने फिल्म बाला की जमकर तारीफ भी की.

बॉलीवुड में अमर कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्त्री से की थी. फिल्म स्त्री में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे. स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया था. वहीं दूसरी ओर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

E-Paper