नीतीश कुमार चार जिलों की यात्रा पर…

Loading...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर शुक्रवार को यात्रा पर निकले हैं। वे बिहार के चार जिलों के दौरे के क्रम में आज पश्चिमी चंपारण पहुंचे। उनके साथ उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद हैं। वे दोनों पटना से हेलिकॉप्‍टर से बेतिया के मैनाटांड़ पहुंचे। नीतीश कुमार पश्चिम चंपारण में कई योजनाओं का शिलान्‍यास व उद्घाटन किया। रात्रि विश्राम वाल्‍मीकि नगर में करेंगे। फिर शनिवार को मधेपुरा, किशनगंज व पूर्णिया जाएंगे। इसके बाद पटना लौटेंगे।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार यात्रा के पहले दिन शुक्रवार को बेतिया पहुंचे। बेतिया स्थित मैनाटाड़ में उन्‍हें देखने व उनका भाषण सुनने को लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मुुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी का नेताओं ने जोरदार स्‍वागत किया। वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकस है। चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस की व्‍यवस्‍था की गई है।

बेतिया के मैनाटांड़ के अलावा सिकटा विधानसभा क्षेत्र में 300 करोड़ की लागत से योजनाओं का शिलान्‍यास व उद्धाटन भी किये जाएंगे। इतना ही नहीं, नीतीश कुमार मैनाटांड में सभा को संबोधित करने के बाद कई लोककल्‍याणकारी योजनाओं का जायजा लेंगे और इस बाबत जनता से सीधा संवाद करेंगे।

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार वाल्मीकि नगर गंडक बराज पर बनाए गए सुरक्षात्मक बांध का भी जायजा लेंगे। साथ ही इस संबंध में अधिकारियों से बात करेंगे। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री वाल्मीकि नगर गेस्ट हाउस के निकट बने इको पार्क का भी उद्घाटन करेंगे। वे रात में वाल्मीकि नगर गेस्ट हाउस में ठहरेंगे। फिर शनिवार को मधेपुरा, किशनगंज और पूर्णिया जिलों के दौरे पर जाएंगे।

Loading...