हॉस्टल में लड़की के कमरे की खिड़की से वार्डन ने देखा तो उड़े होश…

Loading...

अपराध का एक मामला हजरतगंज के नरही से सामने आया है जहाँ एक निजी गर्ल्स हास्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही लड़की (24) का शव फंदे पर लटका मिला. इस मामले में कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा कि, ”उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

उसके मोबाइल के जरिए पड़ताल की जा रही है. परिवारीजनों को भी सूचना दे दी गई है.” इस मामले में बताया गया है कि बनारस में डीएलडब्ल्यू के पास रहने वाले बद्री प्रसाद पेशे से अध्यापक हैं और उनकी बेटी एमए की पढ़ाई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. वहीं वह तिकोनिया पार्क स्थित डॉ. तस्वीर फातिमा के मकान के एक हिस्से में चल रहे गर्ल्स हास्टल में किराए पर रहती थी और आज उन्होंने पुलिस को बताया कि, ”सुबह से लड़की कमरे से बाहर नहीं आई थी.

खिड़की से झांकने पर पता चला कि उसका शव दुपट्टे के सहारे छत के कुंडे से लटका हुआ है.” वहीं जांच करने वाले इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह का कहना है कि, ”डॉ. तस्वीर की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. दरवाजा तोड़कर कमरे की तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. उसके स्थानीय अभिभावक ममेरे भाई को सूचना दे दी गई है. लड़की के परिवारीजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. वह करीब एक साल से गर्ल्स हास्टल में रहती थी. दीपावली मनाने के बाद वह घर से वापस आ गई थी.”

Loading...