एक कॉल गर्ल कि कहानी बताती है फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस, ट्रेलर हुआ रिलीज़

Loading...
हमारे समाज में कॉल गर्ल्स को बहुत घृणित नज़रों से देखा जाता है. कुछ फिल्म मेकर्स इनके जीवन पर फ़िल्में भी बनाते हैं. इसी क्रम में मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियोज में फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर व् म्यूजिक लांच किया गया जो कि एक वेश्या के जीवन पर आधारित फिल्म है. फिल्म में मुख्य किरदार सगारिका नेहा ने किया गया है, जिसका फिल्ममें नाम सोनिया एटीएम है.
सोनिया एटीएम के अंडरवर्ल्ड डॉन सलीम सुल्तान से संबंद्ध दिखाए गये हैं. अभिनेता जय यादव ने फिल्म में एसीपी विजय सूर्यवंशी का किरदार निभाया है. विजय सूर्यवंशी सोनिया एटीएम से शादी करने का वादा करता है अगर वह सलीम सुल्तान को पकड़ने में उसकी मदद करती है तो. ट्रेलर देखने पर पता लगता है कि फिल्म की कहानी में सस्पेंस है कि फिल्म की हीरोइन के डॉन सलीम सुल्तान व् विजय सूर्यवंशी दोनों के साथ संबंद्ध दिखाए गये हैं.
फिल्म में किरण कुमार, शाहबाज़ खान, मुश्ताक खान, आदि ईरानी, अनिल नागरथ, प्रदीप काबरा आदि कलाकारों ने अपने एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं. फिल्म के प्रोडूसर विष्णु धनराज शर्मा व् महेश शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण अपने बैनर रमा धनराज प्रोडक्शन के तले किया है. लक्ष्मण सिंह राजपूत इस फिल्म के को-प्रोडूसर हैं. फिल्म के निर्देशक व् लेखक रामा मेहरा हैं.
सागर जोशी फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर हैं. जबकि म्यूजिक डायरेक्टर दामोदर राव व् सिनेमेटोग्राफर एस. पप्पू हैं. फिल्म 15 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. अब देखना यह है कि जिस प्रकार ट्रेलर को दर्शक पसंद कर रहे हैं क्या उसी प्रकार फिल्म को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा.

Loading...