इस मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी फिल्म ‘तलवार 2’

- in मनोरंजन

देश के सबसे सनसनीखेज मर्डर केस आरुषि-हेमराज हत्याकांड पर बनी फिल्म ‘तलवार’ को एक बार फिर फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज फिल्माने जा रहे हैं. इस बार एक अलग घटना को लेकर विशाल लेकर आएंगे. पिछले साल गुड़गांव के रायन स्कूल में हुए 7 साल के छात्र प्रद्युम्न के मर्डर केस पर फिल्म ‘तलवार’ का सीक्वल बनाया जायेगा. प्रद्युम्न हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया था. इस घटना पर विशाल भारद्वाज स्क्रिप्ट का काम कर रहे हैं और फिल्म को जल्द ही फ्लोर पर लाया जायेगा.

बता दें कि देश के सबसे सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्म ‘तलवार’ ने कई अवार्ड हांसिल किये थे. इस फिल्म में आरुषि-हेमराज हत्याकांड की सारी कहानी को बड़े अच्छे ढंग से पेश किया गया था. फिल्म में इरफ़ान खान, कोंकणा सेन, नीरज काफी जैसे कलाकार नज़र आये थे. अब निर्माता फिल्म ‘तलवार’ के सीक्वल को लाना चाहते हैं जिस पर काम शुरू कर दिया गया. 

इस पर विशाल भारद्वाज ने कहा,’फिल्म तलवार एक बेहद जघन्य अपराध पर आधारित थी जिसने सोसायटी को आइना दिखाने के साथ-साथ हमारे सिस्टम के कई लूपहोल्स को सामने रखा था. ऐसे क्राइम हमारे समाज को झकझोर देते हैं और इन्हें बहुत गहराई में जाकर ऐनालाइज किए जाने की जरूरत है. इसलिए हमने फैसला किया है कि हम ‘तलवार’ की तरह ही क्राइम की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाते रहेंगे.’

Loading...

वहीँ जंगली पिक्चर्स की प्रीति साहनी ने बताया कि तलवार फिल्म से शुरू हुआ हमारा सफर केवल एक फिल्म तक सीमित नहीं था. सच्ची घटनाओं को ईमानदारी से बड़े पर्दे पर दिखाए जाने का यह एक तरीका है. अब हम एक बार फिर विशाल भारद्वाज के साथ तलवार जैसी फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं.

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और क्रिटिस्ट ने फिल्म की कहानी, स्क्रिप्ट और अभिनय की काफी सरहाना की थी. अब देखना हैं यह क्राइम थ्रिलर फिल्म कब तक फ्लोर आएगी और इसमें कास्ट में कौन-कौन से कलाकार होंगे.

 
Loading...