बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर पर दर्ज़ हुई FIR

- in मनोरंजन

अपनी आवाज़ पर बॉलीवुड की आइटम गर्ल को नाचने वाली मशहूर गायिका कनिका कपूर अब मुसीबतों के घेरे में आ चुकी हैं. ‘बेबो डोल’, लवली, कमली, जैसे सुपरहिट गाने दे चुकीं गायिका कनिका कपूर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज़ किया गया हैं. कनिका के खिलाफ अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने में धोखाधड़ी जैसे कई मामले पर एफआईआर दर्ज़ की गयी हैं. 

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि नॉएडा की एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म ने 24 लाख रुपये कनिका कपूर और उनकी टीम को एक इवेंट के लिए एडवांस में दिए थे पर कनिका कपूर और उनकी टीम शो में नहीं पहुंची. जिस वजह से फर्म को काफी नुकसान हुआ. इसके बाद इवेंट मैनेजमेंट फर्म ने कनिका कपूर और उनकी मैनेजर श्रुति पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन), और 507 (आपराधिक धमकी) के तहत  मुक़दमा दर्ज़ किया गया है. 

Loading...

जानकारी के मुताबिक नोएडा स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी मनोज शर्मा ने एएफआईआर में लिखावाया कि 22 जनवरी 2018 को अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में कनिका कपूर को गाने के लिए बुलाया गया था पर कनिका कपूर और उनकी टीम कार्यक्रम में नहीं पहुंची. जब इवेंट फर्म ने अपने पैसे मांगे तो उन्होंने देने इंकार कर दिया. जिसके बाद इवेंट मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी मनोज शर्मा ने उनके खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है.

Loading...