बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया के साथ हादसा, गुस्साए शख़्स ने फेंका जूता

- in मनोरंजन

बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया के साथ एक कार्यक्रम के दौरान दुर्घटना घटी है. एक ज्वेलरी स्टोर के उद्घाटन के लिए हैदराबाद के हिमायतनगर में पहुंची तमन्ना भाटिया पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया.

हालांकि यह जूता तमन्ना भाटिया को न लगकर वहां मौजूद स्टोर के एक कर्मचारी को लग गया. इसके बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया. नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र ने भाषा से कहा कि बीटेक में स्नातक और मुशीराबाद के रहने वाले करीमुल्लाह ने तमन्ना पर कथित रूप से तब जूता फेंका जब वह स्टोर से बाहर आ रही थीं.

देखें वीडियो:-

 

 

For the @malabargoldanddiamonds store launch in Hyderabad Styled by @sanjanabatra Wearing @varunbahlcouture Hair @bbhiral Makeup @aparnah_mitter

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on Jan 28, 2018 at 2:44am PST

Loading...

 

इंस्पेक्टर ने बताया, “करीमुल्लाह को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फिल्मों में निभाई गई भूमिकाओं को लेकर निराश था.” उन्होंने बताया कि जिस कर्मी को जूता लगा था उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

 

तमन्ना ने हिन्दी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है. तमन्ना ने देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में मुख्य किरदार निभाया है.

Loading...
E-Paper