कुशीनगर के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए रवाना, मृत बच्चों के परिजनों को देंगे सांत्वना

लखनऊ। कुशीनगर में बच्चों से भरी वैन के ट्रेन से टकराने के बाद 13 बच्चों की मौत हो गई है। जबकि 8 बच्चों को घायल बताया जा रहा है। वैन में 25 बच्चे सवार है। घटना पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुख जताया है इसके बाद मुख्यमंत्री ने आनन फानन में सभी कार्यों को निरस्त कर घटनास्थल के लिये स्वयं रवाना हो चुके हैं। यहां पर वह बच्चों के माता पिता से मिलने के अलावा घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था देखेंगे।

बताते चलें कि घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही बहपुरवा रेलवे क्रॉसिंग पर आज सुबह सिवान से गोरखपुर जा रही 55075 अप पैसेंजर ट्रेन की चपेट में कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्कूल की वैन (टाटा मैजिक)  के आने से 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई।

इस हादसे में दो दर्जन बच्चे घायल भी हैं। इनमें से सात-आठ गंभीर रूप से घायल हैं। आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ने कान में ईयर फोन लगा रखा था और उसने ट्रेन की आवाज नहीं सुनी। बस में बच्चे रुकने के लिए चिल्लाते रहे। चालक ने उनकी भी आवाज नहीं सुनी। इस घटना के बाद वहां पर कोहराम मच गया। घटना तब हुई जब स्कूली बच्चों से भरी वैन फाटकविहीन रेलवे क्रासिंग पार कर रही थी और तभी ट्रेन आ गई।

 
Loading...