रियलिटी शो की यह जज नाचते-नाचते गिर पड़ी – हो रहा वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. ऐसे में आज के समय में सोशल मीडिया लोगो के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहाँ कोई आम इन्सान रातो रात फेमस हो सकता है, फिर चाहे वो कोई फोटो हो या फिर किसी तरह का वीडियो. वहीं हाल ही में भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, यह वीडियो एक खूबसूरत सिंगर का है जिसने लाखो लोगो को अपने सिंगिंग से दीवाना बना रखा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं इंडियन आइडल की जज नेहा कक्क्ड़ की जिनका एक विडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रहा है.

आप देख सकते हैं इस वायरल विडियो में नेहा अपने चार करीबी दोस्तों के साथ बेसुध होकर डांस कर रही हैं, उसके साथ साथ बैकग्राउंड में ढोल की आवाज सुनाई दे रही है. वहीं एक लाइन सब मिलकर बार बार दोहरा रहे है की ‘मोटे कितने हो गए’ वहीं उस समय डांस करते-करते अचानक नेहा कक्कड़ ज़मीन पर गिर पड़ती हैं, हालांकि, न केवल उनके साथी, बल्कि वे खुद भी इस बात पर हंस पड़ती हैं, जिसके बाद वहाँ मौजूद सारे लोगो की हसी बंद होने का नाम नहीं ले रही है.

वहीं आप देख सकते हैं आगे के वीडियो में नेहा खुद को संभालकर उठ जाती हैं और वीडियो को सोशल मीडिया पर तीन दिन के अंदर 28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे आपको पता हो नेहा कक्क्ड़ का बीते दिनों उनके बॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप हो गया था और आजकल वह सिंगल हैं.

E-Paper