इस एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर खेली होली, तस्वीरों ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया के जरिए इन दिनों ना जाने कितनी ही मॉडल मशहूर होती जा रही हैं. यहां पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल और एक्ट्रेस अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही हैं. इस बार जिस मॉडल ने अपनी फोटो शेयर की है उसे देखकर आपका भी दिल बाग़-बाग़ हो जाएगा. यह मॉडल हर बार ही अपने सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. जब आप इस मॉडल को देखेंगे तो आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल Antje Utgaard के बारे में जिन्होंने एक बार फिर अपने सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर से फैंस को खुश कर दिया है. Antje अपने फैंस के लिए हर थोड़े दिन में हॉट हो जाती हैं और इसलिए उनके फैंस भी Antje को खूब पसंद करते हैं.

हाल ही में Antje ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं Antje ने तो इस बार बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं.

Antje ने टॉपलेस होकर भी फोटो शेयर की हैं जिसमे वो अपनी ब्रा उतारते हुए नजर आ रही हैं. Antje ने इसके अलावा कुछ और भी फोटो शेयर की हैं जिसमे उनके क्लीवेज तो साफ़ तौर से नजर आ ही रहे हैं और इसके साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. कुछ फोटोज में तो Antje प्यारी सी मुस्कान भी दें रही हैं जो उनके फोटो की सुंदरता में चार चाँद लगा रहे हैं. आगे देखिए उनकी और भी हॉट फोटोज.

E-Paper