मुफ्त चलता है जिस्म का धंधा बस करना पड़ता है ये एक काम…

दोस्तों आपने ये तो सुना ही होगा कि बहुत सी जगहों पर जिस्मो का धंधा चलता है जगह जगह पर ऐसे कई वैश्यालय खुले है जहाँ पर लडकियो का सौदा किया जाता है हालांकि ये अब बहुत कम जगहों पर देखने को मिलता है लेकिन अब ये बहुत कम हो गया है दिल्ली में ऐसे बहुत से कोठे है जहाँ पर लडकियों के जिस्मो का बाज़ार लगता है ये बाज़ार सुबह से लेकर रात तक लगा होता है यहाँ पर किसी भी उम्र के लडके और लडकियाँ सम्बन्ध बना लेते है इसके लिए लडको को पैसे देने पड़ते है.

हर वैश्यालय में लडकी के साथ सोने के लडको को पैसे देने पड़ते है लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहाँ पर मुफ्त में ही सम्बन्ध बनाए जाते है. यहाँ पर आपको इस तरह का कमरा भी मिलेगा जिसपर गोल बिस्तर पर सफेद चादर बिछी रहती है और पूरा कमरा इस तरह सजाया जाता है मानो बर्फ से बना इग्लू हो. ‘बिस्तर’ की रखवाली के लिए यहां सफेद भालू भी तैनात होता है और पास में टेलीफोन भी है और कैमरा भी फिट किया गया है. अब आप भी यही सोच रहे होंगे कि बाकी इंतजाम तो ठीक है, मगर कमरे में कैमरे का क्या काम?

तो चलिए आपको बताते है इस कमरे का पूरा सच क्या है दरअसल यह एक वैश्यालय का कमरा ही है और यहाँ पर रोजाना ग्राहकों की भीड़ जमा होती है इसका कारण यही है कि यहाँ पर मुफ्त में सम्बंध बनाये जाते है. लेकिन यहाँ पर हर ग्राहक के सामने एक शर्त रखी होती है कि वे कमरे में जो भी करेंगे उसका रिकार्डिंग किया जायेगा और फिर उस कैसेट को मार्किट में बेचा जायेगा. कमरे में फोन भी इसलिए लगाया जाता है ताकि फोन पर उन्हें बार बार समझाया जा सके कि उन्हें क्या करना है इसके बाद ये कैसेट मार्किट में हजारो रुपयों में बेची जाती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें प्राग में बिग सिस्टर नाम का एक वैश्यालय हुआ करता था। हालांकि, साल 2010 में वह बंद हो गया। मगर आज भी उसकी चर्चा होती है क्योंकि यहाँ पर बिना पैसो के ही लडकियाँ शारीरक सम्बंध बनाने के लिए तैयार हो जाती थी इसी वजह से इस वैश्यालय ने काफी पैसे भी कमाए थे इस जगह पर लडको से लेकर बड़ी उम्र के मर्द भी आते थे.

E-Paper