सेक्टर-44 में शराब पीकर मचाया हुड़दंग, पुलिसकर्मी की वर्दी फाडऩे के आरोप में वकील गिरफ्तार

 सेक्टर-44 में हुड़दंग मचा रहे शराबियों ने उन्हें शांत करवाने पहुंचे पुलिस कर्मियों से मारपीट की। इस दौरान एक पुलिस जवान की वर्दी भी फट गई। पुलिसकर्मी की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपित सेक्टर-44 निवासी गगनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गगनदीप पेशे से वकील बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि सेक्टर-44 में कुछ युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। पीसीआर इंचार्ज हेड कांस्टेबल कदम सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित से पूछताछ शुरू की तो आरोपित गगनदीप ने पहले तो उनसे बहस शुरू कर दी। बाद में देखते ही देखते बात बढ़ गई और आरोपित वकील ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपित गगनदीप सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 332, 353, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मलोया में सब-इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ी थी

इससे पहले 8 नवंबर को भी मलोया थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर शिंगारा सिंह की वर्दी फाड़ दी गई थी। शिकायत पर मलोया थाना पुलिस ने आरोपित मलोया कॉलोनी के रहने वाले संतोख सिंह के रूप में हुई थी। सब इंस्पेक्टर शिंगारा सिंह और पीसीआर ड्राइवर किसी घटना की सूचना पर मलोया कॉलोनी में गए थे।

E-Paper