सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में थे संदीप नाहर, सुसाइ़ड के बाद सुचित्रा पिल्लई कई राज का किया खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर संदीप नाहर के सुसाइड से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके सह-कलाकारों के लिए यह विश्वास करना काफी मुश्किल है कि संदीप के जीवन में इतना दुख था कि उन्हें यह कठोर कदम उठाना पड़ा.

सीरियल ‘कहने को हमसफर है’ में संदीप की को-स्टार रहीं सुचित्रा पिल्लई भी उनके इस कदम से काफी हैरान हैं. इंटरव्यू में उन्होंने कहा,”ये सच नहीं है!! संदीप और मैंने लगातार तीन साल एक शो में साथ काम किया. वह सेट पर सबसे मजाकिया और लोगों के बीच रहने वाला शख्स थे. वह हर समय अच्छे चुटकुले सुनाकर हमें हंसाया करते थे. वह एक ऐसे जिंदादिल शख्स थे.”

वीडियो देखने के बाद संदीप से किया कॉनटैक्ट

सुचित्रा ने आगे कहा,”यह पूरा मामला हमें इन खुश चेहरों के पीछे के दर्द के बारे में एहसास कराता है. कल मुझे एक को-एक्टर ने उनके वीडियो के बारे में बताया. तबसे हम उनके घर का पता प्राप्त करने की कोशिश कर कर रहे थे. इस बीच, हम उसके एक दोस्त से कॉन्टैक्ट करने में कामयाब रहे और उसने कहा कि वह संदीप के घर जा रहा था और फिर हमें उसके सुसाइड के बारे में पता चला.”

कभी निराश नहीं देखा

सुचित्रा आगे कहती हैं, “भगवान जानता होगा कि यह कठोर कदम उठाने के लिए उसे किस चीज ने पुश किया. क्योंकि मैंने उसे तीनों सालों के दौरान सेट पर कभी परेशान नहीं देखा. यह बहुत बड़ी क्षति है! ” सुचित्रा आगे कहती हैं, “भगवान जानता होगा कि यह कठोर कदम उठाने के लिए उसे किस चीज ने पुश किया. क्योंकि मैंने उसे तीनों सालों के दौरान सेट पर कभी परेशान नहीं देखा. यह बहुत बड़ी क्षति है! ” सुचित्रा ने आगे कहा,”सुशांत सिंह राजपूत की मौत से वहा काफी दुखी थे. उन्होंने पूछा था कि कोई इतना बड़ा कदम कोई कैसे उठा सकता है? सुशांत के पूरे घटनाक्रम से वो बहुत प्रभावित था. ये हमारे लिए भी हैरान करने वाला है कि उसने भी वही कदम उठाया. “

E-Paper