कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में ‘सोशल मीडिया वारियर्स’ अभियान किया शुरू

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया वारियर्स अभियान शुरू किया। इस अभियान के माध्यम से कांग्रेस अगले तीन महीने में देशभर में पांच लाख लोगों को जोड़ेगी। छत्तीसगढ़ में 11 से 12 हजार लोगों को जोड़ जाएगा।

पार्टी नेताओं ने कहा कि इस अभियान में ऐसे लोगों को जोड़ा जाएगा जो देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। इस अभियान से जुड़ने के लिए कांग्रेस का सदस्य होना जरूरी नहीं है। कोई भी व्यक्ति जो भाजपा की झूठ, नफरत और बंटवारे की राजनीति के खिलाफ देश की एकता अखंडता, सौहार्द और भाईचारे की रक्षा के लिए कुछ करना चाहते हैं।

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश के प्रभारी सचिव चंदन यादव, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री संगठन चंद्रशेखर शुक्ला, कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला और प्रदेश सोशल मीडिया अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा ने इसे लांच किया

प्रदेश के प्रभारी सचिव चंदन यादव ने कहा, पिछले छह सालों में भाजपा इंटरनेट मीडिया के जरिये देश की एकता, अखंडता और लोकतंत्र पर लगातार हमला कर रही है। बीजेपी के झूठ को हम सच के आंकड़े से जवाब देंगे। उनकी हिंसात्मक हथकंडे को अहिंसात्मक ढंग से मुकाबला करेंगे। बीजेपी के झूठ को सच से मारेंगे, हिंसा को अहिंसा से हराएंगे।

व्हाट्सएप, वेबसाइट व अन्य इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों को जोड़ेंगे

प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी ने कहा, यह मुहिम है सच की आवाज को मंच देने की। उन सभी लोगों को जोड़ेंगे, जो लोकतंत्र व देश बचाने के लिए आगे आएंगे। जयवर्धन बिस्सा ने कहा कि इंटरनेट मीडिया में लोग जिस तरह से आवाज उठा रहे हैं, इसे इस बात से समझा जा सकता है कि मोदी जी को अपनी you tube एकाउंट से dislike आप्शन को हटाना पड़ा।

E-Paper