ब्लैक बैग के साथ, स्पॉट हुईं दीपिका, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक और स्टाइल के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में वह गेटवे ऑफ इंडिया के पास स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

शकुन बत्रा की फिल्म के लिए शूटिंग करने के लिए अलीबाग को रवाना हो रहीं दीपिका ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आईं. उन्होंने व्हाइट शूज और ब्लैक मास्क पहना हुआ था.

उन्होंने खूबसूरत ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था जो कि उनके इस लुक के साथ काफी कूल लग रहा था. वह अपने जिस लुक से 70 के फैशन का फील ले रही थीं उसके साथ कैरी किए बैग की कीमत जानकर आपके होश उड़ सकते हैं.

दीपिका ने Louis Vuitton OnTheGo GM बैग लिया हुआ था जिसकी मार्केट में कीमत तकरीबन 2,47,543 रुपये है. बता दें कि दीपिका और सिद्धांत स्टारर फिल्म के नाम का अनाउंसमेंट अभी नहीं किया गया है.

मालूम हो कि इन दिनों दीपिका गेटवे ऑफ इंडिया से बोट राइड करते हुए अलीबाग के लिए रवाना होती हैं. गली बॉय स्टार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी गेटवे ऑफ इंडिया पर हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को गेटवे ऑफ इंडिया तक ड्रॉप करने आए थे जिसके बाद वह वहां से बोट के जरिए रवाना हो गईं.

E-Paper