हनीमून की मस्ती में नजर आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, फैन्स बोले- बेस्ट जोड़ी

बालीवुड। ड्रीमी वेडिंग और आलीशान रिसेप्शन के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गए थे। सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार सोशल मीडिया पर अपने हनीमून फोटोज और वीडियोज फैन्स संग शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग हनीमून मस्ती की कुछ फोटोज शेयर की हैं। नाश्ता करते हुए, बालकनी में मस्ती करते हुए और फूलों के आगे रोहनप्रीत से किस लेते हुए की नेहा ने फोटोज शेयर की हैं।

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अभी तक सात लाख रुपये हनीमून वेकेशन पर खर्च कर चुके हैं। अगर वह आगे रहना चुनते हैं तो और भी रुपये खर्च हो सकते हैं। नेहा कक्कड़ ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें दोनों ही ब्लैक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। व्हाइट स्नीकर्स के साथ इनका लुक कम्प्लीट नजर आ रहा है। फोटोज शेयर करते हुए नेहा लिखती हैं, “नाश्ते की टेबल पर मस्ती, वह भी रोहनप्रीत सिंह संग।”

फैन्स ने जैसे ही इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर देखीं, कॉमेंट्स करने लगे। किसी ने इनके लिए हार्ट इमोजी बनाया तो किसी ने इन्हें ‘बेस्ट-जोड़ी’ का खिताब दिया। देखते ही देखते कुछ ही घंटों में नेहा की फोटोज पर 18 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए। दोनों फोटोज में काफी रोमांटिक होते भी नजर आए।

बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जो कि उनके स्वीट हनीमून रूम का था। नेहा ने फैन्स को बताया था कि जब दोनों रूम में आए तो बेड को कितनी खूबसूरती से सजाया हुआ था।

E-Paper