खुशखबरी ‘बिजनेस ऑफ फैशन 500’ की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे गॉर्जिस और फिट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। दीपिका की एक्टिंग के साथ ही साथ लोग उनके फैशन सेंस और स्टाइल की तारीफे करते नहीं थकते हैं। ऐसे आप ये कह सकते हैं कि दीपिका पादुकोण की लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है और इसमें कोई संदेह नहीं है, वह ग्लोबल आइकन एक्ट्रेस हैं। इसी के साथ, दीपिका ने ‘बिजनेस ऑफ फैशन’ में एकमात्र भारतीय अभिनेत्री के रूप में जगह बनाकर एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। दीपिका पादुकोण के अलावा इस लिस्ट में इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का नाम भी शामिल है। वे सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव हैं।

आपको बात दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सभी का दिल जीत लेने वाली दीपिका को इसके पहले 2018 में टाइम ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया था। आपको बता दें कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट को एक खास प्रोफेशनल इंडेक्स के तौर पर देखा जाता है, जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है।

बीओएफ नमे अपनी वेबसाइट पर फैशन आइकॉन्स की लिस्ट के साथ उनका बायो डेटा भी जारी किया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा- दीपिका पादुकोण भारतीय हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वे हाल ही में अमेरिकी वोग के अप्रैल कवर पर नजर आईं थीं। इसके अलावा वे भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के साथ एक रेड कार्पेट पर मुख्य आधार बन गई हैं।

E-Paper